LSG vs MI Match Prediction : जब साँप और बिल्ली ऋषभ पंत ने मैदान पर देखी!




ऋषभ पंत(rishabh pant) को क्या कल मैदान में ईडन गार्डेन्स(eden garden) में  साँप और बिल्ली नजर आए।   ऋषभ पंत(rishabh pant) को मैदान पर क्या साँप और बिल्ली नजर आए? इसके बारे में खुलासा करूँ? इससे पहले मैं अपने आप को इंट्रोड्यूस करा लूँ। मैं हूँ आशीष शुक्ला(ashish shukla) आप देख रहे हैं क्रिकेट राशि(cricket rashi) कल के मैच का परिणाम आपको मालूम ही है। कोलकाता नाइट राइडर्स(kolkata knight riders) ने डेल्ही कैपिटल्स (delhi capitals)को बुरी तरह से धोया, सात विकेटों से हराया जो 153 रन का टारगेट था। वो 16 कुछ गेंदों पर 16 ओवर और तीन गेंद में उन्होंने वो टारगेट पूरा किया तो खुलासा हम कर देते हैं आपको बहुत सस्पेंस में नहीं रखते। आप इस बॉलर को देखिए ये है वरुण चक्रवर्ती(varun chakaravarthy) जब ये गेम फेकता है तो आप इसके आँखों को देखिए।

 
क्या निकली हुई आँखे होती जैसे लगता है बाहर निकल रही है और अगर आपको मैं अब कुछ फोटो में दिखाऊ साँप की तो आप देखेंगे साँप भी जब अपने शिकार को खाने जाता है तो उसकी आँखे कैसे निकल के बाहर आ जाती है और वही हाल बिल्ली का होता है जब बिल्ली किसी चीज़ पे कॉन्सेंट्रेट करती है, गुस्सा करती है, अपने शिकार को खाने जाती है या मारने जाती है तो आप उसकी देखिए उसकी आँखे कैसे बाहर निकल के आती है तो ये सांप और बिल्ली एक तरह से ऋषभ पं(rishabh pant)त ने देखी। वरुण चक्रवर्ती(varun chakaravarthy) के खिलाफ़ ऋषभ पंत(rishabh pant) हमेशा से फैल होते आए हैं और कल भी ऐसा ही हुआ। एक भी गेंद वरुण चक्रवर्ती(varun chakaravarthy) की वो ठीक नहीं खेल पाए। वरुण चक्रवर्ती(varun chakaravarthy) ने अपने चार ओवर   में 13 गेंदे डॉट बॉल फेंकी। यानी दो से ज्यादा ओवर तो उनके डॉट बॉल्स में निकल गए। ऋषभ पंत(rishabh pant) ने हर कोसिस कर ली  वरुण चक्रवर्ती(varun chakaravarthy) से पार पाए। उनकी पारी लड़खड़ा रही थी दिल्ली(delhi) की और उनका रहना बहुत जरूरी था लेकिन चक्रवर्ती(chakaravarthy) से वो पार नहीं पा पाए और चक्रवर्ती(chakaravarthy) की उबलती हुई बाहर निकलती हुई आँखें और उनकी घूमती हुई गेंदें और मिस्ट्री स्पेन। उसका उनके पास कोई जवाब नहीं था। फिर आखिर में उन्होंने झुंझला के एक लैप शॉट मारने की कोशिश की। एक लपा मारने की कोशिश की।
 
गेंद हवा में खड़ी हो गई और वो आउट(out) हो गये । तो ये थे सांप और बिल्ली जो ऋषभ पंत(rishabh pant)ने कल मैदान पर देखे और वरुण चक्रवर्ती(varan chakaravarthy) के रूप में देखे। जिसकी वजह से कोलकाता नाइट राइडर्स(kolkata knight riders) अब सेकंड पोज़ीशन पर आ गई है। डेल्ही कैपिटल्स  (delhi capitals)अभी भी नंबर छह पे है। अभी भी उनकी उम्मीद बरकरार है। प्लेऑफ में पहुंचने की हमारी प्रिडिक्शन भी सही थी। हमने कहा था की जो भी टीम चेस करेगी वो ये मैच जीतेगी। कोलकाता(kolkata) ने कल चेस किया उन्होंने ये मैच जीता लेकिन डेल्ही कैपिटल्स (delhi capitals) का जैसे मैंने कहा अभी उनकी उम्मीद बरकरार है लेकिन मुंबई इंडियन्स(mumbai indians)के पास अब ये स्कोप नहीं बचा है। मुंबई इंडियन्स को अपने बच्चे सारे मैच जीतने पड़ेंगे अगर वो प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद रखते है, उनके नंबर नौ पे उनकी स्थिति है और आज हिटमैन यानी रोहित शर्मा का जन्मदिन है तो उनको उम्मीद होगी की हिटमैन आज के दिन अपने स्पेशल डे मुंबई के लोगो में बड़ा उमंग है। रोहित शर्मा के जन्मदिन को लेके तो आज शायद रोहित शर्मा वो कुछ कारनामा लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ़ करके दिखा दे। लखनऊ में
 
जिससे मुंबई इंडियन्स(mumbai indians) के सितारे फिर से एक बार उठने शुरू हो गए। बस परेशानी इसमें एक परेशानी ये है कि लखनऊ (lucknou) के लिए मयंक यादव(mayank yadav) की वापसी बोलेंगे। दोनों का मुकाबला नहीं है अगर आप दोनों का करियर देखे मैं ज्यादा तो अभी अभी जुम्मा जुम्मा बाहर निकलना शुरू हुए और रोहित शर्मा(rohit sharma) तो बिल्कुल शीर्ष पे है आसमान पर है लेकिन मयंक(mayank) की गेंदों ने परेशान किया है। हर किसी को परेशान किया अगर वो फुल फिट होते हैं क्योंकि ऐसा पी एस गेंदबाज कोई है ही नहीं। इस आई पी एल(ipl) तो मयंक(mayank) और रोहित(rohit) की जो आपस में भिड़ंत होगी वो देखने लायक होगी। मुंबई(mumbai) को अपनी बोलिंग सुधारनी होगी। हम बार बार कहते आये और वो नजर आ नहीं रहा है। अगर गेराल्ड कोएत्ज़ी(gerald coetzee) भी इंजार्ड है  तो शिवाय बुमराह(bumrah) के उनके पास कोई नहीं, भले में कोई स्पिनर रख ले। लखनऊ सुपर  के बैट्समैन स्पिनर्स को अच्छा खेलते हैं तो बैटिंग उनकी परेशानी नहीं है। मुंबई इंडियन्स की उनकी परेशानी है। बॉलिंग आप लखनऊ सुपर जाइन्ट(lucknou supar giants)  की बात करें। उनकी कोई परेशानी नजर नहीं आ रही है सिवाए क्विंटन डीकॉक के(Quinton de kock) जो ऑन एंड ऑफ होते रहते हैं, फैल होते हैं, कभी सक्सेसफुल होते हैं। लखनऊ(lucknou) के पास एक ऑप्शन है कि अगर वो क्विंटल डिकॉक(Quinton de kock) ना खिलाना चाहे तो कायल मेयर(kyle mayers) को खिला दे।
 
बैटिंग भी तेज करते है और उनको एक आध दो ओवर वो मीडियम पेस के भी डाल देते है तो लखनऊ सुपर जॉइंट्स(lucknou supar giants) को मैं आज फेवरिट मान रहा हूँ। दुखी मत हुई है। मुंबई इंडियन्स(mumbai indians) के फैंस  रोहित शर्मा(rohit sharma) का जन्मदिन है लेकिन जो क्रिकेट(cricket) की हकीकत है वो यही बताती है की लखनऊ सुपर जॉइंट्स(lucknou supar giants) को आज हम फेवरेट मान रहे है। चाहे वो पहले खेले चाहे वो बाद में खेले और हम देखेंगे की कल हमारी प्रिडिक्शन कैसे गयी? अभी तक जो हमारी प्रिटिक्शन है 47 मैचों में 35 में हमारी प्रिडिक्शन सही गई है, जो एक अच्छा रेट है और कल हम देखेंगे, ये हमारी प्रिडिक्शन इस बार सफल साबित होती है या इसी के साथ मैं आपका होस्ट आशीष शुक्(ashish shukla)ला क्रिकेट राशि(cricket rashi) में आपसे विदा लेता हूँ। गुड बाय एंड गुड लक।